बिलासपुर : 20 साल बड़ा था पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उतार दिया मौत के घाट

बिलासपुर

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पति-पत्नी के बीच उम्र में 20 साल का अंतर था. इसलिए पत्नी से 9 साल से अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अवैध संबंध बना रही थी. जब पति में रोकटोक करने लगा, तो पत्नी अपनी प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. सिरगिट्टी पुलिस ने हत्या करने वाली पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल कोरियापारा सिरगिट्टी में रहने वाले बलराम ठाकुर की एक सितंबर को मौत हो गई थी. परिजन मौत की वजह बीमारी और अधिक उम्र के कारण शरीर कमजोर होना बात रहे थे. पुलिस को शक हुआ, तो जांच शुरू की. जांच में हत्या की बात सामने आई. पुलिस को पता चला कि बलराम ठाकुर की पहली पत्नी की मौत बीमारी के कारण हुई. मृतक के दूसरी पत्नी सावित्री ठाकुर की गतिविधि शुरू से ही संदिग्ध थी.

पुलिस को लोगों से जानकारी मिली कि बलराम ठाकुर की सावित्री ठाकुर से 20 साल पहले शादी हुई थी. दोनों के बीच में 20 वर्ष का अंतर था. सावित्री का अवैध संबंध पिछले 9 वर्षों से नारायण खाण्डे निवासी भेलवापारा रतनपुर से है. पुलिस ने दोनों को पकड़कर पूछताछ की. तब पूरा राज खुला.

पुलिस की पूछताछ में बताया कि पिछले कुछ दिनों से सावित्री के पति उनके संबंधों के बारे में जानकारी लग गई थी. नारायण को घर आने से मना करता था और उसके बार-बार आपत्ति किए जाने पर नारायण और सावित्री परेशान हो गए थे. तब दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.

Share this story