मोटसायकल पर सवार एक ही परिवार के चार सदस्य बाढ़ में बहे, एक महिला समेत 2 मासूम की मौत

accident

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर ब्लाक के ग्राम चंदौरा में स्थित सेंगीठोका नाले में बीती रात आयी बाढ़ में मोटसायकल पर सवार एक ही परिवार के चार सदस्य बह गए. जिनमे एक महिला और 2 मासूम बच्चे शामिल थे.

यह हादसा उस दौरान हुआ जब वे नाले को पार कर रहे थे जिसके बाद मृत महिला के पति की शोर शराबे की आवाज सुनकर नाले के समीप स्थित घरों से ग्रामीण नाले तक पहुँचे थे और ग्रामीणों ने क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि धीरज सिंहदेव को घटना की जानकारी दी.

ग्रामीणों से मिली सूचना के बाद धीरज सिंहदेव मौके पर पहुँचे थे और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को उक्त घटनाक्रम की जानकारी दी थी.. इसी दौरान ग्रामीण नाले में बाढ़ में बहे लोगो को ढूंढने की कवायद में जुटे हुए थे और ग्रामीणों को सफलता हाथ लगी ग्रामीणों ने रात के तकरीबन 1 से 1.30बजे के बीच महिला और उसकी 2 वर्षीय मासूम का शव बरामद कर लिया. 

जिसे रात में मौके पर पहुँची चलगली पुलिस के निर्देशन में गांव के शासकीय भवन में ही सुरक्षित रखवा कर मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई अब पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए तीनो शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  

बता दे कि सरस्वतीपुर से बादा पहुँच मार्ग पर ग्राम चंदौरा में सेंगीठोका नाले में पुल का निर्माण कराया गया था लेकिन गुणवत्ताविहीन होने के चलते पुल 2017 में ही क्षतिग्रस्त हो गया था जिसके बाद से इस ओर किसी का ध्यान नही गया..  और कल रात रक्षाबन्धन का पर्व मनाकर वापस लौट रहे परिवार का दुःखद अंत हो गया !

Share this story