पति को मुर्गा खाना पड़ा गया महंगा ... पत्नी ने दी अपनी जान

chicken

रायपुर / जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है, यहाँ मेडिकल कॉलेज में मुर्गा खाने को लेकर हुए विवाद में महिला ने आत्महत्या कर ली है।मिली जानकारी के अनुसारघटना रक्षाबंधन की देर शाम की है। जहां 19 वर्षीय मनीषा सिंह करौंदा भटगांव सूरजपुर निवासी महिला ने पति के मुर्गा खाने को लेकर इतनी नाराज हुई की उसने आत्महत्या कर ली।

दरअसल हुआ यह कि मृतिका के पति राम जन्म अपनी पत्नी को उसके ससुराल रक्षाबंधन के लिए लेकर गया था। वह अपने पत्नी के मायके पहुंचा। मायके से मृतिका अपने भाइयों को राखी बांधकर वापस अपने पति के साथ अपने ससुराल पहुंची।


 इस दौरान पति राम जन्म अपनी चाची के यहां मुर्गा बना रहा था, जिस पर पत्नी ने मुर्गा खाने से अपने पति को मना किया पर पति राम जन्म ने पत्नी के मना करने के बावजूद मुर्गा खा लिया।मृतिका मनीषा सिंह ने पति से कहा कि सावन के आखिरी दिन रक्षाबंधन के दिन तुमने मुर्गा खाकर गलती की है.

 इसी गुस्से में आकर महिला ने अपने कमरे में जाकर मिट्टी तेल से खुद पर आग लगा ली, जिसके पीछे पति राम जन्म सिंह भी उसे बचाने पहुंचा लेकिन महिला तब तक आग की लपटों में झुलस चुकी थी, जिससे तत्काल भटगांव स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया

जहां से प्राथमिक उपचार के बाद महिला को मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर 108 की मदद से लाया गया जहां उपचार के दौरान आज सोमवार 23 अगस्त को सुबह महिला ने दम तोड़ दिया।मृतका के पति रामसिंह ने बताया कि महिला सावन में उपवास रहती थी और पति को मुर्गा खाते देख महिला से यह बर्दाश्त नहीं हुआ जिस कारण महिला ने मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या कर ली।

Share this story