बदमाशों ने घर में घुसकर कैटरिंग ठेकेदार को उतारा मौत के घाट ,खून से लथपथ मिली लाश

murder

रायपुर  / छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक कैटरिंग ठेकेदार की हत्या कर दी गई। बदमाश घर में घुसे और सोते समय किसी धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। ठेकेदार का शव अगले दिन गुरुवार सुबह खून से सना मिला। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस, डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। लेनदेन के विवाद में हत्या की आशंका है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

संजय नगर के नहर पारा निवासी राजा सोनी (28) कैटरिंग का काम करता था। बताया जा रहा है कि बुधवार रात खाना खाने के बाद राजा घर लौटा था, फिर अंदर जाकर सो गया। इसके बाद रात में क्या हुआ किसी को कुछ नहीं पता। सुबह आसपास के लोगों ने देखा तो घर में ही उसका खून से सना हुआ शव पड़ा था। इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है धारदार हथियार से वार किया गया है।


बताया जा रहा है कि राजा सोनी कैटरिंग के काम के चलते संजय नगर बस्ती में अकेले ही रहता था। उसके माता-पिता जिले में ही कहीं अन्य जगह रहते हैं। यह भी सामने आ रहा है कि एक दिन पहले ही उसका किसी से रुपयों के लेनदेन को लेकर झगड़ा भी हुआ था। ऐसे में पुलिस को आशंका है कि उसी विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल अभी पुलिस मौके पर है और साक्ष्य एकत्र कर रही है।

Share this story