पड़ोसी के घर में घुसकर किया पत्नी का कत्ल, दो टुकड़ों में काटा

hatya

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी को बेरहमी के साथ दो हिस्सों में काट डाला. आरोपी पति ने इस वारदात को अपने नहीं बल्कि पड़ोसी के घर में जाकर अंजाम दिया. इससे पहले आरोपी ने अपनी पत्नी को जमकर पीटा. बीवी का कत्ल करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात सोमवार देर रात की है. माना पुलिस स्टेशन क्षेत्र के डूमरतराई इलाके की है. वीरेंद्र यादव अपनी पत्नी रिंकी के साथ रहता था. उनकी शादी दो साल पहले हुई थी. उस रात वीरेंद्र शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा. इस हाल में उसे देखकर पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. दोनों के बीच झगड़ा होने लगा.

इस दौरान पति भी अपने गुस्से को काबू में नहीं रख पाया और उसने पत्नी पर हमला बोल दिया. लात घूसों से उसकी खूब पिटाई की. इस पर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ. वो अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी देने लगा. डरी सहमी पत्नी अपने पति के तेवर को भांप गई. वो अपनी जान बचाने के लिए घर से बाहर भागी.

वो बदहवास हालत में सड़क पर दौड़ी. पीछे कुल्हाड़ी लेकर उसका पति उसे मारने के लिए आ गया. पत्नी ने चिल्लाते हुए लोगों से मदद मांगी, लेकिन रात होने की वजह से पास पड़ोस में घरों के दरवाजे बंद थे. सड़क पर कोई रहागीर भी दिखाई नहीं दे रहा था. चीखते चिल्लाते वो महिला एक पड़ोसी के घर में जा घुसी.

उस घर का दरवाजा खुला था. घर में रोशनी भी हो रही थी. रिंकी ने उसी घर में शरण ले ली. लेकिन उसके पति के सिर खून सवार था. वो भी तेजी से उस घर में दाखिल हो गया. उसने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से कई वार किए. इसके बाद पड़ोसी के घर में खून ही खून दिखने लगा.

गुस्साए पति ने अपनी पत्नी की कमर पर लगातार कई वार किए. जिसकी वजह से उसका शरीर दो टुकड़ों में बंट गया. खून खराबा देखकर उस घर में रहने वाले लोग भी वहां से भाग निकले और सड़क पर शोर मचाकर लोगों को बुलाया. इसी बीच हत्यारा पति अपनी पत्नी को मौत की नींद सुलाकर मौके से भाग निकला.अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

Share this story