रायपुर के इस रेस्टोरेंट में मोमोस खाने पर आपको मिलेगी फ्री बुलेट,जल्दी करें

मोमोस

रायपुर। अगर आप खाने-पीने के शौकीन हैं और शर्त के लिए किसी भी हद से गुजर सकते हैं तो यह स्कीम खास आपके लिए ही शुरू की गई है। दरअसल राजधानी रायपुर में एक ऐसा रेस्ट्रोरेंट है जहाँ एक मोमोस खाने पर एक नई चमचमाती बुलेट बाइक गिफ्ट के तौर पर दी जाएगी, साथ ही 51 हजार रूपये कैश भी मिलेगा, इसके लिए शर्त यह है कि ग्राहक को 3 मिनट के अंदर ही पूरा मोमोस खाना होगा।

महिलाओं को स्पेशल छूट-
इस प्रतियोगिता में महिलाओं को स्पेशल छूट दी गई है, जी हाँ इस प्रतियोगिता में एक साथ तीन महिलाएं भी भाग ले कर तीन मिनट के अंदर ही मोमोस पूरा चट करने पर एक बुलेट बाइक और 51 हजार रूपये कैश जीत सकती है।

यह है दुनिया का सबसे बड़ा मोमोस: 
रेस्ट्रोरेंट के संचालक सुशांक अग्रवाल ने बताया कि यह दुनिया का सबसे बड़ा मसोस है। जिसकी राजधानी में खूब चर्चा हो रही है। रोजाना बहुत से लोग आकर इस प्रतियोगिता में भाग ले रहे है, और दुनिया के सबसे बड़े मोमोस का लुफ्त उठा रहे है। अगर आप भी खाने के शौकीन है, तो आप इस मोमोस प्रतियोगिता में आकर भाग ले सकते है, और जीत सकते है एक नई चमचमाती बुलेट बाइक और 51 हजार रूपये कैश।

क्‍या परोसा जाएगा :
दुनिया के सबसे बड़े मोमोस के अंदर सेजवान फ्राइड राइस, हाका नूडल, ड्राई मंचूरियन, कॉर्न, होता है। जिससे कुल एक किलो वजनीय मोमोस तैयार किया जाता हैं। जिसका डाइमीटर 12 CM है।

रेस्ट्रोरेंट का पता और मोमोस की कीमत :
यह रेस्ट्रोरेंट छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके में स्थित है। इसका नाम रेड चिल्लीस वॉव मोमोस है, इसकी कीमत मात्र 260 रूपये रखी गई है।

Share this story