पत्नी से लड़ाई कर पिता ने बेटी को वाशिंग मशीन में डाला… फिर कर दिया स्विच ऑन…

वाशिंग मशीन

गुस्से में इंसान को सही-गलत की समझ नहीं होती. थोड़ी देर के गुस्से में ही इंसान इतनी बड़ी गलतियां कर बैठता है, जिसके लिए शायद उसे जिंदगी भर पछताना पड़ता है. इसलिए एक्सपर्ट्स भी कहते हैं कि गुस्से में कभी कोई फैसला नहीं लेना चाहिए.

इसी गुस्से में आकर अमेरिका के न्यू हैम्पशायर में रहने वाले एक शख्स ने अपने ही हाथों से अपनी 2 साल की मासूम को मौत के घाट उतारने का फैसला किया. शख्स ने बेटी को वाशिंग मशीन में डाला और उसका स्विच ऑन कर दिया.

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने माइकल को अरेस्ट कर लिया है. उसपर बच्ची की जान लेने का आरोप है. पुलिस को जानकारी बच्ची की मां ने दी थी. मूल रूप से मेनचेस्टर के रहने वाले माइकल की किसी बात पर अपनी बीवी से बहस चल रही थी.

इसी गुस्से में उसने अपनी बेटी को उठाया और वाशिंग मशीन में डाल दिया. वो तो अच्छा रहा है कि बच्ची की मां ने समय रहते मशीन का स्विच बंद कर दिया. इसके बाद बच्ची को बाहर निकाला गया. पुलिस के मुताबिक़, बच्ची को ज्यादा चोट नहीं आई है. लेकिन उसे फिर भी अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है.

पुलिस ने माइकल पर आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि बीते दिनों अमेरिका में बच्चों के प्रति क्राइम के कई मामले देखने को मिले हैं. कुछ समय पहले टेक्सास में चार साल की बच्ची कोरोना से मर गई.

बच्ची की मां ने अपने परिवार के किसी भी शख्स को वैक्सीन नहीं लेने दिया था. उसके परिवार के कई लोगों को कोरोना हुआ लेकिन किसी ने डॉक्टर से सलाह नहीं ली. इस बीच बच्ची की तबियत ज्यादा बिगड़ गई. आख़िरकार उसकी कोरोना की वजह से मौत हो गई. बेटी की मौत के बाद महिला अपनी गलती मानते हुए सभी से वैक्सीन लेने की रिक्वेस्ट की

Share this story