दुकान के बाहर सो रही वृद्ध महिला के साथ, दुकानदार के किए गए व्यवहार पर भड़का आर्मी जवान

आईपीएस अवनीश शारण ने किया ट्वीट

आईपीएस अधिकारी अवनीश शारण ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक बुजुर्ग महिला दुकान के सामने सो रही होती है। तभी दुकानदार वहां पहुंचता है और गुस्से से वृद्ध महिला को डांटने लगता है। वीडियो से पता चलता है कि दुकानदार वृद्ध महिला को वहां सोने के लिए डांट रहा है और भगा रहा है। वह दुकानदार उस वृद्ध महिला के मुंह पर पानी के छींटे भी मारता है। परंतु महिला दुकानदार से गुस्सा ना होकर उसके पैर छूकर माफी मांगने लगती है। वहां मौजूद एक आर्मी जवान इस घटना को देखकर गुस्से में आ जाता है। अपनी पत्नी संग बुजुर्ग महिला की मदद के लिए बीच-बचाव में पहुंच जाता है।

आर्मी जवान पहले तो बुजुर्ग महिला को उठाता है। उनके जो भी थोड़े सामान थे उन्हें महिला के हाथ में देता है। इसके बाद दुकानदार द्वारा वृद्ध महिला को अनाप - शनाप बोलने पर आर्मी जवान गुस्से में उसका कॉलर पकड़ पर डांटने लग जाता है। दुकानदार को समझाने के बाद उसे छोड़ देता है और बुजुर्ग महिला को कुछ पैसे देकर वहां से जाने कहता है। इस पर वह महिला आर्मी जवान के पैर छूने लगती है।  

इस वीडियो को अवनीश शारण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में 19 अगस्त को शाम के 7:40 पर शेयर किया था। उन्होंने अपने ट्वीट कैप्शन में कहा कि मैं इस अनजान जवान को सैल्यूट करता हूं। इस वीडियो को 26000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Share this story