इंजीनियरिंग पदों पर रेलवे में निकली बंपर भर्ती, 19 सितंबर तक करें आवेदन

job

नई दिल्ली / भारतीय रेलवे में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए खबरी है। कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने जम्मू और कश्मीर में संचालित होने वाली USBRL परियोजना के लिए कॉन्‍ट्रैक्‍ट आधार पर टेक्निकल असिस्‍टेंट पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

 KRCL इन पदों पर भर्ती के लिए अगले महीने वॉक-इन इंटरव्यू आयोजित करेगा। आवेदन करने के इच्‍छुक उम्‍मीदवार कोंकण रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट konkanrailway.com पर जारी नोटिफिकेशन में जरूरी जानकारी देख सकते हैं और ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पदों का विवरण
सीनियर टेक्निकल असिस्‍टेंट - 7 पद
जूनियर टेक्निकल असिस्‍टेंट - 7 पद
कुल - 14 पद


योग्‍यताएं
सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल): उम्मीदवार के पास AICTE द्वारा अनुमोदित मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालयों से कम से कम 60 प्रतिशत नंबरों के साथ फुल टर्म इंजीनियरिंग डिग्री B.E./B.Tech होना अनिवार्य है। रेलवे या PSU या प्रतिष्ठित निजी कंपनी में सिविल निर्माण में न्यूनतम 2 साल का अनुभव भी जरूरी है।

जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल): उम्मीदवार के पास AICTE द्वारा अनुमोदित मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालयों से 60 प्रतिशत नंबरों के साथ फुल टाइम इंजीनियरिंग डिग्री B.E./B.Tech होना अनिवार्य है।

वॉक-इन इंटरव्‍यू की डेट
सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के लिए इंटरव्यू की डेट: 20 से 22 सितंबर, 2021 (सुबह 9.30 से दोपहर 1.30 बजे तक)
जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के लिए इंटरव्यू की डेट: 23 से 25 सितंबर, 2021 (सुबह 9.30 से दोपहर 1.30 बजे तक)

इंटरव्‍यू का स्थान: USBRL प्रोजेक्ट हेड ऑफिस, कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड, सत्यम कॉम्प्लेक्स, मार्बल मार्केट, एक्सटेंशन-त्रिकुटा नगर, जम्मू, जम्मू और कश्मीर (यूटी). पिन 180011

Share this story