पिता की गर्लफ्रेंड ने बच्चे पर दिखाई क्रूरता, हाथ-पैर, पीठ और प्राइवेट पार्ट को जलाया

bacche

वेल्लोर: सौतेली मां के क्रूर व्यवहार के कई किस्से आपने सुने होंगे, ऐसा ही पिता की गर्लफ्रेंड का बच्चे को प्रताड़ित करने का एक मामला सामने आया है.ये दिल दहला देने वाली खबर तमिलनाडु के वेल्लोर से सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के 8 साल के बच्चे के साथ क्रूरता की. जानकारी के मुताबिक बच्चे के हाथ-पैर, पीठ और प्राइवेट पार्ट के पास जलने के निशान मिले हैं.

जानकारी के मुताबिक 35 साल के सेत्तू की शादी ईश्वरी नाम की महिला से हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं. एक बच्चे की उम्र 8 साल और दूसरे की 10 साल है. चार महीने पहले ईश्वरी ने सुसाइड कर लिया, जिसके बाद सेत्तू पड़ोस में रहने वाली वेनी नाम की महिला के साथ रिलेशनशिप में रहने लगा. वेनी बच्चों के साथ मार-पीट किया करती थी.

बीते मंगलवार को 8 साल का बच्चा भागकर अपनी मौसी के घर पहुंच गया. बच्चे को अचानक देखकर उसकी मौसी भी हैरत में पड़ गई. जब बच्चे के पीठ और प्राइवेट पार्ट के पास जलने के निशान देखे तो उसको और भी हैरानी हुई. महिला बच्चे को लेकर गुडियाथम पुलिस स्टेशन पहुंची और मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने बच्चे के बयान के आधार पर शिकायत दर्ज की.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. ऐसी घटनाएं होना आम बात हो गई है. बच्चों की सुरक्षा को लेकर कई कड़े कानून बनाए गए हैं, लेकिन फिर भी बच्चों के साथ यातनाओं के मामले आते रहते हैं

Share this story