पर्सनल ट्यूशन देने जाती थी महिला टीचर, 14 साल के बच्चे से 3 बार किया रेप

 रेप

नई दिल्ली: महिला टीचर की ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आई है जिसके बारे में जान आप हैरान रह जाएंगे. जिस टीचर पर बच्चे को पढ़ाने के साथ-साथ अच्छे संस्कार देने की जिम्मेदीरी थी उसीने सबसे सम्मानित गुरु के दर्जे को भी कलंकित कर दिया. 39 वर्षीय विवाहित टीचर हवस में ऐसी अंधी हो गई कि उसने 14 साल के छात्र के साथ बेहद शर्मनाक हरकत की.

 39 वर्षीय टीचर क्रिस्टल जैक्सन  विवाहित है. वह कैलिफोर्निया में माउंटेन व्यू इंडिपेंडेंट स्कूल में एक फ्रीलांस टीचर के तौर पर काम करती थी. इसके अलावा वह डनलप लीडरशिप एकेडमी में हफ्ते में एक दिन वन-टू-वन सेशन के लिए जाती थी.  में पढ़ने के लिए आने वाले 14 वर्षीय बच्चे पर क्रिस्टल जैक्सन की नियत बिगड़ गई.

आरोप है कि कैलिफोर्निया में क्रिस्टल जैक्सन ने 14 साल के बच्चे के साथ रेप किया. टीचर ने बच्चे को एक बार नहीं बल्कि तीन बार अपना 'शिकार' बनाया. कैलिफोर्निया के इंटरनेट क्राइम्स अगेंस्ट चिल्ड्रन (ICC) टास्क फोर्स को टीचर की गंदी हरकत के बारे में सुराग मिला. इसके बाद टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

मामले की एक साल तक जांच चली. इस दौरान जांच में सामने आया कि टीचर ने पहले बच्चे के साथ अश्लील हरकतें की बाद में ओरल सेक्स किया और फिर रेप. एक साल बाद दोष सिद्ध होने पर क्रिस्टल जैक्सन को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि बाद में उसे जमानत दे दी गई. स्थानीय पुलिस का कहना है कि बच्चा सुरक्षित है, शक इस बात का भी है कि कहीं टीचर ने और बच्चों को भी तो शिकार नहीं बनाया.

पुलिस का मानना ​​है कि और भी पीड़ित हो सकते हैं. पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर जारी कर लोगों से अपील की है कि अगर किसी को ऐसे अन्य केस के बारे में जानकारी हो तो (559) 600-8205 या क्राइम स्टॉपर्स (559) 498-7867 नंबर पर सूचना दी सकती है.

Share this story