पति पत्नी की जुदाई नहीं सहन कर सका ,खुद भी चिता में कूदा

aag

कालाहांडी ओडिशा के कालाहांडी जिले से आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक 65 साल का बुजुर्ग अपनी पत्नी से दूरी बर्दाश्त नहीं कर सका और उसकी चिता में कूद गया. इस घटना में बुजुर्ग बुरी तरह से आग में झुलस गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

वारदात के बाद बुजुर्ग को आनन-फानन में हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बुजुर्ग की जान नहीं बचाई जा सकी. बता दें कि यह घटना कालाहांडी में गोलामुंडा ब्लॉक के सियालजोड़ी गांव में हुई.जान लें कि पत्नी की चिता  में कूदने वाले शख्स का नाम नीलमणि सबर था. पत्नी रायबरी की मौत से नीलमणि को गहरा सदमा लगा. वह बहुत दुखी थे.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पत्नी की चिता को आग देने के बाद नीलमणि वहीं बैठ गया और श्मशान घाट पर साथ आए लोग पास के तालाब में नहाने चले गए. इस बीच नीलमणि ने पत्नी की चिता में छलांग लगा दी.उन्होंने आगे कहा कि मृतक के परिजनों की तरफ हमें सूचना नहीं दी गई है. अन्य सूत्रों ने हमें इस बारे में बताया. मामले की जांच की जा रही है. मृतक के चार बेटे हैं. नीलमणि पंचायत समिति का सदस्य था. बुजुर्ग की मौत से उनके परिजन बहुत दुखी हैं. बच्चों के सिर से माता-पिता का साया एक साथ उठ गया.

Share this story