पत्नी ने चिकन बनाने से इनकार किया तो पति ने डंडा मारकर ले ली जान

  चिकन

मध्यप्रदेश :- 40 साल के एक शख्स ने अपनी पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने चिकेन पकाने से मना कर दिया था। मामला राज्य के शहडोल जिले का है। पुलिस ने बताया है कि घटना पपौंध थाना इलाके के सेमरियाटोला गांव की है।

32 साल की इस महिला की हत्या 23 अगस्त की रात की गई है। हालांकि, इस हत्याकांड में महिला के पति के शामिल होने का खुलासा मामले की जांच के बाद हुआ। इस मामले में सहायक पुलिस अधीक्षक मुकेश वैश्य ने कहा, ‘आरोपी की पहचान कमलेश कोल के तौर पर हुई है।

23 अगस्त की रात को कमलेश की अपनी पत्नी रामबाई कोल से झगड़ा हुआ था। यह झगड़ा चिकेन पकाने की बात को लेकर हुआ था। यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि नाराज पति ने एक डंडे से अपनी पत्नी पर हमला कर दिया।’

पुलिस ने बताया कि उसे शुरुआत में सूचना मिली थी कि महिला की किसी हादसे में मौत हो गई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अन्य जांच-पड़ताल के बाद यह पता चला कि कमलेश कोल की पत्नी के सिर पर वार किया गया था।

जिसके बाद उनकी मौत हुई थी। पुलिस ने बताया कि इसके बाद आऱोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था और उसे रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। पूछताछ के दौरान कमलेश ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी से चिकेन बनाने के लिए कहा था। लेकिन जब उसने चिकेन बनाने से इनकार कर दिया तब उसे गुस्सा आ गया और फिर उसने उसके साथ मारपीट की थी।

Share this story