दोस्तों के साथ यौन सम्बन्ध बनाने से पत्नी ने किया मना तो डॉक्टर पति ने कर दिया जानलेवा हमला

यौन सम्बन्ध

बिहार के गया के सरकारी अस्पताल में तैनात चिकित्सा अधिकारी ने अपनी पत्नी पर से कथित तौर पर हमला कर दिया पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. महिला ने आरोप लगाया है कि उसके दोस्तों के साथ यौन संबंध स्थापित करने से इनकार करने के बाद उस पर हमला किया गया.

पीड़ित को सीने और हाथों पर चाकू से वार किया गया और उसे नालंदा जिले के सदर अस्पताल  में भर्ती कराया गया. घटना शुक्रवार को नालंदा जिले के सोहसराय गांव स्थित पीड़िता के ससुराल में हुई. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि उसने 2006 में डॉक्टर से शादी की थी और उसकी एक 13 साल की बेटी और 11 साल का बेटा है.

उन्होंने बताया, “जब तक मेरे पति को गया के एक सरकारी अस्पताल में चिकित्सा अधिकारी (एमबीबीएस डॉक्टर) के रूप में नियुक्त नहीं किया गया, तब तक हमारा विवाहित जीवन पिछले 13 वर्षों से सुचारू रूप से चल रहा था.

नियुक्ति के बाद से, उनका व्यवहार बदलना शुरू हो गया. वह अपने दोस्तों को घर में आमंत्रित करते थे और साथ ही साथ मुझ पर उनके साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने का दबाव बनाते थे. जब मैंने मना किया तो वह मेरे साथ मारपीट करते थे.

“उन्होंने बताया, “ऐसी स्थिति लगभग हर महीने होती है. मुझे पता चला कि मेरे पति का एक लड़की के साथ विवाहेतर संबंध है. वह अपने दोस्तों के साथ मेरी आपत्तिजनक वीडियो फिल्म बनाना चाहते थे ताकि वह मुझ पर आरोप लगा सके और मेरे चरित्र पर ऊंगली उठा सके.

“पीड़िता ने बताया, “शुक्रवार को, उसने बहस के बाद मुझ पर ब्लेड से हमला किया.”उधर, पीड़िता के ससुर ने भी उसके भाई के खिलाफ शिकायत दी. उसने आरोप लगाया कि उसके भाई ने कथित तौर पर उसके बेटे को पीटा था.

इस मामले के जांच अधिकारी संजय कुमार ने कहा, “हमने पीड़िता के पति के खिलाफ हत्या के प्रयास की आईपीसी धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. पीड़िता के सीने और हाथ पर चाकू से वार किए गए हैं. हमें पीड़िता के ससुर से भी शिकायत मिली है. मामले की जांच सभी एंगल से जांच की जा रही है. “

Share this story