कलयुगी मां ने अपनी 6 साल की बेटी को 19 बिल्लियों के साथ बंद कर दिया, पुलिस पहुंची तो..

cat

एक कलयुगी मां ने अपनी ही बच्ची को 19 बिल्लियों के साथ अंधेरे कमरे में बंद कर दिया। मां ने अपनी 6 साल की बेटी के साथ यह करतूत की है। उस कमरे ना कोई खिड़की थी, ना कोई रोशनी थी।

बच्ची की हालत ये हो गई कि उसे जिंदा रहने के लिए बिल्लियों के खाने को भी खाना पड़ा। इसके बाद जब पुलिस उस कमरे तक पहुंची तो पुलिस के अधिकारी ना सिर्फ हैरान रह गए बल्कि सोच में पड़ गए कि कोई मां अपनी ही बच्ची के साथ यह सब कैसे कर सकती है।

दरअसल, यह मामला रूस स्थित उत्तरी मॉस्को का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला का नाम एल्प्रिका है। उसने अपनी छह साल की मासूम बच्ची को इसलिए कमरे में बंद कर दिया क्योंकि वह उसे पसंद नहीं करती थी।

उसने अपनी बच्ची को उठाकर 19 बिल्लियों के साथ एक डरावने कमरे में बंद कर दिया। कई दिन तक बच्ची उसमें बंद रही। बच्ची बिल्लियों के साथ ही कमरे में रही। यहां तक कि जिंदा रहने के लिए उसने बिल्लियों का खाना तक खाया। गनीमत यह रही कि उसकी जान किसी तरह बच गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, एल्प्रिका ने मासूम बच्ची को बिल्लियों के साथ बंद कर दिया और वो खुद अपनी बड़ी बेटी के साथ बगल के शानदार घर में रहती थी। इसकी सूचना जब पुलिस को किसी ने दी तो उन्होंने बच्ची को रेस्क्यू किया। बच्ची की हालत ये थी कि वह इंसान की भाषा भी नहीं समझ पाती थी। वो बिल्लियों की तरह ही चलने की कोशिश करने लगी थी।

पुलिस ने इसके बाद बच्ची की मां को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला ने सफाई दी कि उसने अपनी बेटी के स्वभाव में तीन साल की उम्र में ही अजीब बदलाव देखे, जिसके बाद उसने बच्ची को बिल्लियों के साथ बंद कर दिया। जबकि बड़ी बेटी को उन्होंने अपने साथ रखा। बच्ची पर ऐसा अत्याचार करने को लेकर कोर्ट ने उसे जेल की सजा सुनाई है।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि आरोपी मां अपनी बच्ची को कभी डॉक्टर के पास नहीं लेकर गई, अभी तक वो स्कूल भी नहीं गई है। फिलहाल बच्ची को उसके रिश्तेदारों के हवाले किया गया है। वे लोग उसकी देखभाल कर रहे हैं। पुलिस ने यह भी बताया कि अब बच्ची की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

Share this story