KGF 2: इस दिन सिनेमाघरों में मचाएंगी तहलका, बिक चुके है सेटेलाइट राइट्स

kgf 2

KGF 2

लंबे समय से साउथ फिल्मों के सुपरस्टर यश का फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए खुशखबरी है। यश ने अपनी अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए बताया है कि फिल्म अगले साल अप्रैल में ही सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचेगी लंबे समय से साउथ फिल्मों के सुपरस्टर यश  (Yash)  का फिल्म केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) की रिलीज का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए खुशखबरी है। सिनेमाघरों में ही रिलीज के लिए बार-बार टाली जा रही है फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ ही गई। यश ने अपनी अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए बताया है कि फिल्म अगले साल अप्रैल में ही सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचेगी। फिल्म की रिलीज डेट के सात ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर भी शेयर किया है। फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील है। फिल्म में यश के साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt), रवीना टंडन (Raveena Tandon) और श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty)भी नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म में संजय दत्त विलेन का रोल निभा रहे हैं। उनके किरदार का नाम अधीरा है।

यश द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टर ग्रे लुक में नजर आ रहा है। साथ ही गोल्डन कलर से केजीएफ चैप्टर 2 लिखा हुआ है। उन्होंने पोस्टर शेयर कर लिखा- आज की अनिश्चितताएं ही सिर्फ हमारे संकल्प में देरी कर रही है, लेकिन जैसा वादा किया गया था, वैसा ही पूरा होगा। हम 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में पहुंचेंगे। इतना ही नहीं यश ने फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर जो बातें चल रही है उनपर भी ब्रेक लगाया है। उन्होंने बताया कि फिल्म डायरेक्ट सिल्वर स्क्रीन पर ही धमाका करेगी। 

हाल ही में यश ने फिल्म से जुड़ी एक धमाकेदार खबर भी फैन्स के साथ शेयर की थी। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उनकी फिल्म के साउथ इंडियन भाषाओं के सैटेलाइट अधिकार जी ग्रुप ने खरीद लिए हैं। उन्होंने एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- ये बताते हुए खुशी है कि केजीएफ 2 साउथ सिर्फ जी पर। केजीएफ 2 के कन्रड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं को जी कन्नड़, जी तेलुगु, जी तमिल और जी केरलम पर प्रसारित किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो जी ग्रुप ने इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स तगड़ी रकम चुकाकर खरीदे हैं। हालांकि ये डील कितनी बड़ी है इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

Share this story