कोविड सेंटरअय्याशी का अड्डा बना, खुलेआम ड्रग्स लेकर सेक्स करते हैं पेशेंट्स!

 कोविड सेंटर

बैंकाक: कोरोना वायरस  महामारी की चपेट में आए लोगों का इलाज करने के बजाय अब कोविड सेंटर में दूसरी ही चीजें होती नजर आ रही हैं. मामला थाइलैंड के एक कोरोना अस्पताल का है, जहां कुछ पेशेंट्स के ड्रग्स  लेने और अस्पताल के बेड पर ग्रुप सेक्स करने की खबरें सामने आ रही हैं.

अस्पतालों में अय्याशी की इस खबर से अधिकारी भी सतके में हैं. पेशेंट्स की इस हरकत को रोकने के लिए जगह-जगह कोविड अस्पतालों में रेड मारी जा रही है. हाल ही में थाईलैंड के इंटरनल सिक्योरिटी ऑपेरशन कमांड ऑफिसर्स ने PPE किट पहन कर कई सेंटर्स पर छापा मारा है.

इस दौरान सेंटर में मौजूद करीब 1000 पेशेंट्स से पूछताछ भी की गई. लेकिन सेंटर से ड्रग्स नहीं मिला. हालांकि, काफी मात्रा में सिगरेट और हुक्का मिला, जो वहां प्रतिबंधित है. टीम ने हॉस्पिटल के CCTV कैमरे भी खंगाले जिसमे मेल-फीमेल मरीजों को एक-दूसरे के वार्ड में जाते देखा गया.

सेंट्रल थाईलैंड में कोविड के पीक दौर में कई इमरजेंसी सेंटर्स बनाए गए थे. उस समय यहां मरीजों का इलाज किया जाता था. लेकिन कोरोना केस कम होते ही इन सेंटर्स में इलाज की जगह अय्याशी करने के मामले सामने आ रहे हैं.

यहां सेंट्रल थाईलैंड के कोविड सेंटर्स में मरीज सेक्स और ड्रग्स लेते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा पेशेंट्स के बीच लड़ाइयां तक होने की खबरें सामने आ रही हैं. सबसे ज्यादा शिकायतें बैंकाक के डॉन मुआंग एयरपोर्ट के वेयरहाउस में बनाए गए 1800 बेड वाले अस्पताल से सामने आ रही हैं. हालांकि अधिकारियों ने सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

Share this story