बॉयफ्रेंड के साथ उसके रिश्ते को लेकर नाखुश थी माँ, ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कर दी अपनी मां की हत्या

युवती अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ

एक बेटी ने अपनी मां को केवल इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वो बॉयफ्रेंड के साथ उसके रिश्ते को लेकर नाखुश थी। युवती ने पहले ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को सूटकेस में भरकर टैक्सी से दूर ले जाकर ठिकाने लगा दिया। 

ये दर्दनाक वारदात इंडोनेशिया में साल 2015 में हुई थी। हीथर मैक नामक युवती और उसके ब्वॉयफ्रेंड टॉमी शेफर ने 62 वर्षीय शीला वॉन मैक की हत्या कर दी थी। मृतका शीला वॉन मैक हीथर की मां थी। 

स्थानीय पुलिस ने कोर्ट को बताया था कि हीथर और शेफर की शीला वॉन से बाली के एक फाइव स्टार होटल में बहस हो गई थी। इसके बाद शेफर ने 62 वर्षीय महिला के सिर पर वजनदार फलों के कटोरे से हमला बोल दिया था। इतना ही नहीं इसके बाद महिला की जमकर पिटाई भी की गई, जिससे उसकी मौत हो गई। 

इसके बाद दोनों ने शीला वॉन के शव को सूटकेस में भरा और एक टैक्सी में रखकर मौके से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि हत्याकांड के दौरान हीथर मैक गर्भवती थी। इसी बात को लेकर उसकी मां नाराज थी। ऐसे में जब उसने होटल में अपनी बेटी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ देखा तो भड़क उठी और बहसबाजी शुरू हो गई जो जाकर मां की मौत पर खत्म हुई। 

शेफर ने मुकदमे के दौरान हत्या की बात कबूल की, लेकिन कहा कि वह शीला वॉन के साथ बहस के दौरान खुद का बचाव कर रहा था। उसने हमला नहीं किया था. शेफर ने कहा कि वॉन इस बात से नाखुश थी कि उनकी बेटी गर्भवती है। कोर्ट में बहस के दौरान वकीलों ने कहा कि जब हीथर की मां की हत्या की जा रही थी, तब वह बाथरूम में छिप गई थी. हालांकि, हत्या के बाद उसने शव को सूटकेस में भरने में मदद की। जज ने हीथर के वकीलों की दलीलों को दरकिनार करते हुए उसे भी सजा सुनाई। 

इस केस में हीथर को 10 साल की सजा सुनाई गई, जबकि उसके ब्वॉयफ्रेंड टॉमी को 18 साल जेल की चारदीवारी में गुजारने होंगे। मामले की सुनवाई के दौरान हीथर जेल में रही। इस लिहाज से उसने अपनी सजा के कई साल पहले ही जेल में काट लिए हैं। जेल में उसके अच्छे व्यवहार को देखते हुए उसे तीन साल पहले ही रिहा कर दिया जाएगा। उसके वकीलों ने कहा कि जेल में उसके अच्छे व्यवहार के कारण सजा में कमी की जा रही है। उसकी सजा अक्टूबर में पूरी हो जाएगी। हीथर ने एक बच्ची को जन्म दिया था, जिससे मिलने के लिए वो बेताब है।

Share this story