युवती से पहले किया रेप.... फिर प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, हालत नाजुक

रेप

मुंबई के साकीनाका इलाके में एक 34 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार के बाद दरिंदगी का केस सामने आया है.रेप के आरोपी ने पहले तो महिला के साथ बलात्कार किया और उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रड डालकर उसे प्रताड़ित किया.

मुंबई पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह उन्हें यह जानकारी मिली की खैरानी रोड पर एक व्यक्ति एक महिला को मार रहा है. पुलिस जब महिला की तलाश के लिए वहां पहुंची तो उन्हें महिला खून से लथपथ मिली. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी मोहन चौहान (45) को गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी से घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है प्रारंभिक जांच के अनुसार महिला के साथ बलात्कार किया गया और उसके निजी अंगों में लोहे की छड़ से हमला किया गया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना सड़क किनारे खड़े एक टेंपो के अंदर हुई है. टेंपो के अंदर भी खून के निशान मिले हैं. डॉक्टरों के मुताबिक महिला की हालत गंभीर है.

आरोपी चौहान को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 376 (बलात्कार) के तहत गिरफ्तार किया गया और आगे की जांच जारी है.

मुंबई के साकीनाका इलाके में जिस तरह की हैवानियत महिला के साथ की गयी है, वह वर्ष 2012 में दिल्ली में हुए गैंगरेप की याद दिलाता है जिसमें एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया था और उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे के रड से हमला किया गया था.

पीड़िता की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई थी. उसके दोषियों को फांसी की सजा दी गयी थी. जबकि एक दोषी जो नाबालिग था उसे तीन साल की सजा के बाद रिहा कर दिया गया था.
 

Share this story