झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक लड़की से करता था रेप … गर्भवती होने पर खुला मामला…

 तांत्रिक

तांत्रिक के जाल में फंसी एक मां को अंधविश्‍वास की कीमत अपनी बेटी की आबरू खोकर चुकानी पड़ी है। झाड़-फूंक कराने तांत्रिक के पास पहुंची महिला की 23 वर्षीय बेटी के साथ तांत्रिक बहाने से कई बार रेप करता रहा, हाल ही में बेटी के गर्भवती होने की बात मां को पता चली तो उसने शातिर तांत्रिक के खिलाफ मोहनलालगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मंगलवार को तांत्रिक को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।


इंस्‍पेक्‍टर मोहनलालगंज के अनुसार इलाके में ही स्थित हीरामन गांव निवासी नन्‍हकू अपने घर में ही तंत्र-मंत्र का काम करता था। करीब साल भर पहले मोहनलालगंज क्षेत्र निवासी महिला झाड़-फूंक कराने उसके पास पहुंची थी। इस बीच तांत्रिक की नजर उसकी 23 वर्षीय बेटी पर पड़ गयी। जिसके बाद वह हर बार उसे साथ लेकर आने को महिला से कहने लगा।


एसीपी मोहनलालगंज ने बताया कि नन्‍हकू की मां को मरीज बताते हुए उनका उतारा करने (तांत्रिक क्रिया) के बहाने सिर्फ युवती को साथ लेकर जंगल में जाता था। जहां डराने-घमकाने व मां का अच्‍छा इलाज करने के नाम पर नन्‍हकू युवती के साथ दुष्‍कर्म करता था। इस दौरान तांत्रिक के घर पर रहने वाली मां उसकी घिनौनी हरकत से अंजान रहती थी।


 करीब दस दिन पहले मां ने रेप की शिकार बेटी का पेट देखा तो काफी निकला हुआ नजर आया। जिसपर मां ने बेटी से वजह जानी तो तांत्रिक की पूरी करतूत सामने आ गयी। बेटी की आपबीती सुन मां के पैरों से जमीन खिसक गयी। किसी तरह खुद को संभालते हुए मां ने तहरीर देकर बीती 25 अगस्‍त को मोहनलालगंज कोतवाली में तांत्रिक के खिलाफ आइपीसी की धारा 376, 506 व 508 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था।

जिसके बाद से ही पुलिस ने नन्‍हकू की तलाश शुरू कर दी थी। आज मुखबिर से सूचना मिलने के बाद मोहनलालगंज इंस्‍पेक्‍टर दीनानाथ मिश्रा ने इंस्‍पेक्‍टर औरंगजेब खान, एसआइ रमेश चंद्र साहनी व कप्‍तान सिंह के साथ घेराबंद करते हुए नन्‍हकू को गोपाल खेड़ा रेलवे क्रासिंग के पास से धर दबोचा।

Share this story