मंडप में बैठकर गुटखा खा रहा था दूल्हा, दुल्हन ने जड़ दिया थप्पड़

मंडप

इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक दूल्हा मंडप में बैठकर गुटखा चबा रहा है. तभी उसकी इस हरकत पर दुल्हन की नजर पड़ जाती है. इस वीडियो को काफी लोग शेयर कर रहे हैं. लेकिन असल में वीडियो एक नाटक से लिया गया है. इस नाटक को कॉमेडी दिखाने वाले यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था. 

वीडियो में ये दिख रहा है कि एक शख्स शादी के दौरान भी अपना गुटखा प्रेम नहीं छुपा पाया. नतीजा ये हुआ कि दुल्हन  ने उसे शादी के बीच ही सबक सिखा दिया. वीडियो में दुल्हन, दूल्हे  की खबर लेती नजर आ रही है. क्योंकि दूल्हे साहब मंडप में बैठकर गुटखा चबा रहे थे. 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर @official_niranjanm87 ने शेयर किया है, जिसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.  हालांकि, मूल रूप से यह वीडियो मैथिली कॉमेडी दिखाने वाले एक यूट्यूब चैनल का है.'रामलाल ने अपनी शादी में जो किया वो आप भूल के भी मत करना!' टाइटल से इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है.

 वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे दुल्हन पहले तो सामने बैठे शख्स को डांट लगाती है और दो-तीन थप्पड़ लगा देती है. फिर दूल्हे की तरफ उसकी नजर जाती है तो वो उसे भी धक्का देती है. उसके कंधे पर एक घूंसा मारते हुए उससे गुटखा थूकने को कहती है. दूल्हा डर के मारे उठ जाता है और गुटखा थूककर चुपचाप मंडप में बैठ जाता है. 

Share this story