प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान,इंजन पर लटका रहा दोनों का क्षत-विक्षत शव

 क्षत-विक्षत शव

दिल्ली से मुंबई जाने वाली कर्नाटक एक्सप्रेस के सामने कूद कर एक प्रेमी जोड़े ने जान दे दी। ट्रेन के इंजन पर युवक-युवती का शव लटका रहा। ट्रेन करीब 4 किलोमीटर निकल गई। ड्राइवर को इंजिन के सामने कुछ हलचल हुई, तो उसने ट्रेन रोकी।

इस पर युवक-युवती का शव इंजन पर लटका दिखा। दोनों की पहचान नहीं हो सकी है। घटना शनिवार सुबह खंडवा की है।खंडवा जंक्शन से कर्नाटक एक्सप्रेस सुबह 11:10 बजे मुंबई के लिए रवाना हुई। यहां से करीब 20 किमी दूर करीब 11.30 बजे सातफाटा रेलवे स्टेशन से करीब 4 किलोमीटर पहले ड्राइवर को महसूस हुआ कि इंजिन के आगे कुछ पत्थर टकराने की आवाज हुई।

ड्राइवर को हादसे की आशंका हुई। उसने ट्रेन रोक दी। नीचे उतरकर देखा, तो आंखें फटी रह गईँ। ट्रेन के इंजिन पर युवक का शव लटका हुआ था।प्रत्यक्षदर्शी सोनू लालवानी के मुताबिक वह खंडवा से बुरहानपुर के लिए सफर कर रहे थे। इंजन से सटी पहली बोगी में वह सवार थे।

सातफाटा स्टेशन से करीब 4 किमी पहले ड्राइवर ने ट्रेन रोकी। युवक के दोनों पैर ट्रेन के पहियों में आ गए थे। इसी के कारण पत्थर लग रहे थे। ड्राइवर का कहना था कि संभवत: युवक के साथ युवती डोंगरगांव स्टेशन के आगे मोड़ पर इंजन के सामने कूदे थे। इंजन में युवती के सिर के बाल और सिर चिपके थे।


 

Share this story