पीछे पड़ी थी पुलिस, शख्स ने डरकर अपना प्राइवेट पार्ट काटकर कार से बाहर फेंका

 पुलिस

नई दिल्ली / अमेरिकी देश टेनेसी में एक ऐसी घटना हुई है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल एक शख्स गाड़ी लेकर भाग रहा था और जब पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू किया तो उस शख्स ने अपना प्राइवेट पार्ट काटकर कार के शीशे से बाहर फेंक दिया जिसे देखकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए.  


टेनेसी की डॉवेलटाउन पुलिस एक ऐसे व्यक्ति का तेज गति से पीछा कर रही थी जिसे खतरनाक तरीके से गाड़ी को पार्क करते हुए देखा गया था. इसी दौरान आरोपी शख्स ने अपना लिंग काटकर कार की खिड़की से बाहर फेंक दिया.  


39 साल के आरोपी टायसन गिल्बर्ट ने कथित तौर पर कहा कि उन्होंने अपनी कार के रेडियो पर दुनिया को बचाने के लिए क्रूर कृत्य करने का आदेश देते हुए आवाजें सुनी जिसके बाद उसने अपने प्राइवेट पार्ट को काटने का फैसला किया.  
 

गश्त करने वाले पुलिस अधिकारी, बॉबी जॉनसन ने गिल्बर्ट को टेनेसी के डॉवेलटाउन में सड़क पर खतरनाक तरीके से पार्क करते हुए देखा था जिसके बाद उसके पीछे पुलिस की पेट्रोलिंग टीम लग गई थी.  अधिकारी ने कहा कि "जब मैंने उसका पीछा करना शुरू किया और अपनी गाड़ी की रोशनी चालू कर दी तो आरोपी ने रुकने से इनकार कर दिया.  

अधिकारी का दावा है कि जब उन्होंने दरवाजा खोला तो वह आदमी नंगा था और खून से लथपथ था. इससे पहले कि अधिकारी गिल्बर्ट को गिरफ्तार कर पाते, उसने अपना दरवाजा बंद कर लिया और राजमार्ग से नीचे की ओर भाग गया.  
 

जॉनसन ने कहा, अलेक्जेंड्रिया पुलिस ने उसे राजमार्ग 70 पर पकड़ा. वह विल्सन काउंटी में पश्चिम की ओर भाग रहा था.  लोगों का मानना ​​है कि यह शख्स एक कार चोर था, जो चोरी के वाहन से जा रहा था और पुलिस को देखकर डरकर उनसे दूर भागने की कोशिश कर रहा था लेकिन आखिराकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

Share this story