बालों में हेयरबैंड की जगह सांप बांधती है ये लड़की, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

 सांप

नई दिल्ली : 28 अगस्त: सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कई वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिसमें जानवर और इंसानों के बीच का कनेक्शन दिखाई देता है।ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, दिसमें एक लड़की अपने बालों में सांप लपेटे हुए दिखाई दे रही है।

यूं तो सांप देखकर ज्यादातर लोग घबरा जाते हैं। लेकिन एडवेंचरस और डेयरिंग लोगों की कमी नहीं है। इस महिला का वीडियो देखकर ऐसा ही लगता है। इस महिला का वीडियो देख हर कोई हैरान है।सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बालों में सांप लेपेट दिख रही है।

महिला ने बन बनाने के लिए रबरबैंड की जगह सांप से बालों को बांधा है। महिला उस गेटअप में शॉपिंग करने के लिए किसी कॉम्प्लेक्स में गई हुई हैं। महिला का वीडियो देखकर शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में हर कोई हैरान हो जाता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कैमरा का पूरा फोकस महिला के बालों पर है। महिला ने सांप को बालों में ऐसे बांधा है, जैस को हेयरबैंड है। वीडियो की शुरुआत में तो कुछ समझ में नहीं आता है लेकिन जैसे ही कैमरे का फोकस महिला के बालों पर होता है लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई थी।

इस वीडियो को snakes.mania नाम के इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा है। वीडियो को शेयर कैप्शन लिखा था, इसको आप कितनी 1 से 10 के बीच कितनी रेटिंग देंगे।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को महिला का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ यूजर्स ने सांपों के मामले में उसकी पसंद बहुत गजब लग रही है। सांप भी महिला के बालों से एकदम चिपका हुआ दिख रहा है।

Share this story