ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

ladki

नई दिल्ली / बेहद कम उम्र में ही अपने लुक्स के चलते सुर्खियां हासिल करने वाली फ्रेंच मॉडल थायलेन ब्लॉन्डेउ एक बार फिर चर्चा में हैं. वे हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलैक्स करते हुए नजर आई थीं. थायलेन ने सबसे पहले सुर्खियां 6 साल की उम्र में बटोरी थीं जब वे दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की के तौर पर मीडिया में जानी गई थीं.


साल 2007 में थायलेन को  TC Candler के 100 सबसे खूबसूरत चेहरों की लिस्ट में शुमार किया गया था. बता दें कि इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा और कई हॉलीवुड सितारे भी एंट्री ले चुके हैं. गौरतलब है कि जब थायलेन को इस लिस्ट में शामिल किया गया था, उसके दो साल पहले ही वे अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत कर चुकी थीं. 

थाएलेन ने महज 4 साल की उम्र में मॉडलिंग करनी शुरु कर दी थी और वे बेहद छोटी उम्र से ही रैंपवॉक करने लगी थीं. चूंकि उनकी मां भी फैशन डिजाइनर थीं, ऐसे में थाएलेन को फैशन इंडस्ट्री का एक्सपोजर था. उनकी 6 साल की उम्र में एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसके बाद उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की के तौर पर नवाजा गया था. 


इसके बाद 10 साल की उम्र में वे काफी विवादों में आ गई थीं. दरअसल वे वोग के एक फोटोशूट के दौरान गोल्ड ड्रेस, हाई हील्स और मेकअप में दिखी थीं. इसके बाद इस फोटोशूट के आलोचकों ने कहा था कि इस फोटोशूट के सहारे 10 साल की थाएलेन को सेक्शुएलाइज करने की कोशिश की गई है. 

इन आरोपों पर थाएलेन की मां ने जवाब देते हुए कहा था कि मैं समझ सकती हूं कि कुछ लोगों के लिए ये शॉकिंग है. मैं खुद इस फोटोशूट के दौरान शॉक थी. लेकिन सच तो ये है कि मैं इस बात को लेकर ज्यादा हैरान थी कि मेरी बेटी ने इस फोटोशूट में जो नेकलेस पहना था, उसकी कीमत 3 मिलियन पाउंड्स थी. 


चाइल्ड मॉडलिंग में सफल करियर के बाद वे फैशन इंडस्ट्री में अपना मकाम हासिल करने में कामयाब रही हैं. साल 2017 में उन्होंने मिलान फैशन वीक में युवा मॉडल के तौर पर शुरुआत की थी. उन्हें इसके बाद L'oreal का ब्रैंड एंबेसेडर बनाया गया था. उन्होंने अब अपना खुद का क्लोदिंग ब्रैंड भी शुरु कर लिया है. 


गौरतलब है कि थाएलेन पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी पैट्रिक ब्लॉन्डएयू और फ्रेंच मॉडल वेरोनिका की बेटी हैं. थाएलेन अब 20 साल की हो चुकी हैं और कई टॉप ब्रैंड्स का चेहरा हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 40 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं और वे अपने क्लोदिंग ब्रैंड को सोशल मीडिया पर भी प्रमोट करती हैं. 
 

Share this story