एक दिन के लिए ये आदमी हुआ गर्भवती , हुआ बुरी तरह हाल

गर्भवती

कुछ महिलाओं के लिए मां बनना एक बेहद सुखद एहसास होता है, वहीं कुछ महिलाएं ऐसी भी हैं जो इसे एक चुनौतीपूर्ण प्रक्रिया मानती हैं. हालांकि कई लोग ऐसे हैं जो मानते हैं कि किसी महिला के लिए प्रेग्नेंसी का दौर खास मुश्किल नहीं होता है. ऐसे ही एक शख्स ने जब नकली तरीके से प्रेग्नेंट होना चाहा तो वो हैरत में रह गया. 
 

ब्रिटेन में रहने वाले शख्स हैनली मैटलैंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हैनली को लगता था कि गर्भवती महिलाओं की तरह जीना मुश्किल नहीं है और वो भी अपनी जिंदगी को एक प्रेग्नेंट महिला के तौर पर जीना चाहता था. इसके लिए उसने अपने पेट पर तरबूजों को बांध दिया था. 


हैनली ने इन तरबूजों को टेप से चिपका दिया था. इसके बाद हैनली अपने दिन की शुरुआत करने की कोशिश करता है और जब वो अपने बेड पर लेटा होता है तो अलार्म बजता है. हालांकि काफी मशक्कत के बावजूद हैनली अपने बेड से उठ नहीं पाता है. इसके बाद वहां मौजूद हैनली के दोस्त हंसने लगते हैं. 


हैनली काफी मशक्कत के बाद अपने आपको हिलाने में कामयाब होता है और इसके बाद उठने की कोशिश भी करता है लेकिन इसके बावजूद वो सफल नहीं हो पाता है. हैनली ने टिकटॉक पर इस वीडियो को बनाया है और अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. 
 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग इस शख्स के मजे लेते हुए भी नजर आए. एक शख्स ने कहा कि आखिर ये व्यक्ति अपने हाथों का इस्तेमाल क्यों नहीं कर रहा है? क्या प्रेग्नेंसी ने हैनली की सोचने की क्षमता को भी खत्म कर दिया है? 

इसके बाद वो किसी प्रेग्नेंट महिला की तरह अपनी दिनचर्या शुरू करने की कोशिश कर रहा था. हालांकि काफी मेहनत के बावजूद वो अपने बेड से ही उठ नहीं पा रहा था.वहीं एक महिला ने कहा कि मैं दो बच्चों की मां हूं और मैं अपने अनुभव के आधार पर कह सकती हूं कि ये आसान नहीं है.

हालांकि ये भी सच है कि अगर तुम कमिट करते हो तो तुम्हारे लिए चीजें आसान हो सकती हैं. सबसे पहले तो तुम्हें बाहरी चीजों के इस्तेमाल के सहारे अपने आपको उठाने की प्रैक्टिस करनी होगी. 

Share this story