18 महीने की बच्ची को चुप करने के लिए मां ने पिला दी शराब, खबर सुन उड़े लोगों के होश

baby

हम सभी इस बात से अच्छे से वाकिफ है कि बच्चों को रोने के लिए किसी वजह की जरूरत नहीं. इसलिए बच्चे बिना किसी बात के कभी भी रोने लगते हैं. बच्चे को रोते देख हर शख्स का मन पिघल जाता है और वो चुप कराने की हरसंभव कोशिश करता है.

लेकिन एक महिला ने अपनी बच्ची को चुप कराने के लिए ऐसा काम किया, जिसके बारे में सुनकर लोग हैरत में पड़ जाएंगे. जहां ज्यादातर लोग अपने बच्चे को चुप कराने के लिए उसे पुचकारते हैं. वहीं एक मां ने अपनी बच्ची को चुप करने के लिए उसे शराब पिला दी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, तब जाकर लोगों को इस बारे में मालूम हुआ. इस काम में महिला का साथ उसकी एक सहेली भी दे रही थी. इसलिए वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने पहले दोनों को गिरफ्तार किया था

इसके बाद दोनों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. तब जाकर पुलिस ने दोनों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया. इस मामले में कोर्ट ने आरोपी मां और उसकी सहेली को दोषी पाते हुए सजा भी सुनाई है. अब दोनों को जेल भेज दिया गया है.


आपको बता दें कि रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि बाल संरक्षण के मामले में दोषी पाए जाने के बाद एडिनबर्ग शेरिफ कोर्ट ने आरोपी मां और उसकी सहेली को इस मामले में दोषी पाया है. फिलहाल इस वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

कई लोगों का कहना है कि इन दोनों को सख्त सजा मिलनी चाहिए तो वहीं लोगों ने पूछा कि क्या बोतल में सच में शराब थी, हमें तो यकीन ही नहीं हो रहा कि क्या वाकई कोई मां अपने बच्चे को चुप करने के लिए इतने बेकार तरीका आजमा सकती है.

Share this story