पिता ने मोबाइल फोन दिलाने से किया मना तो बेटे ने मौत को लगाया गले ...

phone

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में सुसाइड  के दो मामले सामने आए हैं. जहां पिता ने मोबाइल फोन दिलवाने से मना किया तो बेटे ने कथित रूप से सल्फास की गोली खाकर सुसाइड कर लिया. वहीं ऐसा ही एक और मामला हरौला गांव से सामने आया. जहां एक लड़की ने जहरीला पदार्थ खा लिया पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

नोएडा के सेक्टर-39 थाने के प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाला अभिषेक कुमार (20) ने अपने पिता से स्मार्ट मोबाइल फोन खरीदने के लिए कहा, इस पर पिता ने कहा कि अभी पैसे की व्यवस्था नहीं है. पिता की इस बात से गुस्साए युवक ने सल्फास की गोली खा ली. जिसके बाद लड़के को गंभीर हालत में सोमवार को नोएडा के नियो अस्पताल  में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.


पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 47 में रहने वाले विश्राम सिंह नामक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. वहीं पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाली एक युवती ने अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बताया गया कि पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.


वहीं हाल ही में राजधानी दिल्ली में थाने के अंदर एक लाश झूलती मिली थी. लाश पूर्वी दिल्ली जिले के पांडव नगर थाने के अंदर लटकी हुई पाई गई. घटना की पुष्टि करते हुए पूर्वी दिल्ली जिले की डीसीपी ने बताया था कि, मृतक की पहचान 46 साल के बृज लाल के रूप में हुई है. बृज लाल मूल रूप से उत्तर प्रदेश के खुर्जा (बुलंदशहर) के रहने वाले थे. बृज लाल होमगार्ड सेवा में नियुक्त थे.

Share this story