पत्नी ने लिया खौफनाक बदला, पति के प्राइवेट पार्ट पर कसा नट-बोल्ट

 नट-बोल्ट

यूक्रेन में एक महिला ने पति से बदला लेने के लिए खौफनाक साजिश रची. रात को सोते समय महिला ने पति के प्राइवेट पार्ट में लोहे का नट फंसा दिया. हालत बिगड़ने पर पति को हॉस्पिटल में जाना पड़ा. वह दर्द से इस कदर कराह रहा था, कि डॉक्टरों को सर्जरी करनी पड़ी, जिसके बाद उसकी जान बचाई जा सकी.


यूक्रेन के जापोरोजे में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. स्थानीय मीडिया के मुताबिक महिला को शक था कि पति उसे धोखा दे रहा है, जिसकी वजह से वह पति से गुस्सा भी थी और परेशान भी थी. 

महिला ने पति से बदला लेने के लिए ये सब किया. बताया गया है कि पति रात में जब सो रहा था, तभी महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का नट फंसा दिया. पत्नी की इस हरकत के बाद पति की आंख खुल गई और वह दर्द से कराह उठा.


लोहे का नट फंसने के बाद पति ने उसे निकालने की लाख कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली. आखिर में उसे सिटी हॉस्पिटल जाना पड़ा. ​डॉक्टरों द्वारा भी इस लोहे के नट को बिना सर्जरी के बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन कोई फायदा नहीं मिला.


पीड़ित शख्स दर्द से परेशान था, जिसके बाद डॉक्टर्स को सर्जरी के अलावा कोई विकल्प समझ में नहीं आ रहा था. जब मरीज सर्जरी के लिए तैयार हो रहा था, डॉक्टरों ने कोबरा रेस्क्यू टीम को बुलाने का फैसला किया.


कोबरा के डिप्टी चीफ एडुआर्ड नेखोरोशेव ने बताया कि एंगल ग्राइंडर का इस्तेमाल करके बड़ी सावधानी के साथ धीरे-धीरे लोहे के नट को काटा गया. तब कहीं जाकर प्राइवेट पार्ट से नट निकाला जा सका. 

Share this story