दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला बनी कौन बनेगा करोड़पति की पहली करोड़पति, क्या जीत पाएंगी अब 7 करोड़ की ईनाम राशि

हिमानी बुंदेला

नई दिल्ली: रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' दर्शकों द्वारा पसंद किया जाने वाला शो है। इसके नए सीजन की शुरूआत हो चुकी है। शो को बॉलीवुड के शहँशाह होस्ट कर रहे हैं। हर बार शो में करोड़पति के लिए फैंस को इंतजार करना पड़ता था लेकिन इस बार शो के आगाज के साथ ही सीजन का पहला करोड़पति मिल गया है।

दरअसल, केबीसी 13 के आने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी हुआ है। इस प्रोमो में ये दिखाया गया है कि आगरा की रहने वाली दृष्टिहीन महिला हिमानी बुंदेला जो की पेशे से टीचर है वो सवाल का सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपये जीत जाती है। इस दौरान अमिताभ बच्चन बेहद खुशी के साथ इस जीत का ऐलान करते दिखाई दे रहे हैं।

इस सवाल के बाद होस्ट अमिताभ बच्चन हिमानी से अगला सवाल 7 करोड़ रुपये के लिए पूछते हैं। जिसपर हिमानी ये कहती सुनाई दे रही है 'सर लॉक कर दीजिए, अगर नीचे गिरी तो कोई बात नहीं, भगवान की मर्जी'। अब शो के इस प्रोमो से तो साफ हो गया है कि सीजन की पहली करोड़पति मिल गई है। लेकिन क्या हिमानी 7 करोड़ के सवाल का जवाब सही दे पाती है या फिर उन्हें हार का सामना करना होगा ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा।

बता दें, सोनी टीवी ने इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "खुशमिजाज स्वभाव से अपनी जिंदगी जीने वाली एक दृष्टिहीन कंटेस्टेंट, हिमानी बुंदेला केबीसी 13 की पहली करोड़पति बन गई हैं, लेकिन क्या वो दे पाएंगी 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब?"। 30-31 अगस्त को हिमानी बुंदेला वाला ये एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा।

शो में इस हफ्ते भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली और पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग हॉट सीट पर देखने को मिलेंगे। वो 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में दिखेंगे। पिछले सीजन में केबीसी में 'कर्म वीर' नाम का एपिसोड था जिसके तहत सेलेब्रिटी गेस्ट सामाजिक कारणों की वजह से इसमें शामिल होते थे। लेकिन इस बार सीजन में इस एपिसोड को 'शानदार शुक्रवार' का नाम दिया गया है। इस एपिसोड में लोगों को अब गांगुली और सहवाग की जोड़ी देखने को मिलेगी। अब तक लोगों ने इन्हें क्रिकेट के मैदान पर ही देखा है जो काफी सफल भी रहा है लेकिन अब देखने को मिलेगा कि ये जोड़ी दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

Share this story