कियारा आडवाणी ने बिकिनी पहनकर मचाया बवाल, हॉटनेस का लगाया तड़का

कियारा आडवाणी

मुंबई I कियारा आडवाणी इस वक्त ‘शेरशाह’ मूवी की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। 2020 में वह डब्बू रतनानी के कैलेंडर पर फोटोशूट के लिए सुर्खियों में थीं। उन्होंने टॉपलेस शूट करवाया था जिसमें सिर्फ पत्ता पकड़ रखा था।

इस तस्वीर पर उनको तरह-तरह के कॉमेंट्स मिले थे और ट्रोलिंग भी की गई थी। अब उन्होंने अरबाज खान के चैट शो पर इस बारे में बात की है।पसंद आया कियारा को कॉमेंटकियारा आडवाणी का डब्बू रतनानी का 2020 का फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था।

इसमें उन्होंने अपनी बॉडी को सिर्फ पत्ते से छिपाया था। अरबाज खान के चैट शो पर पहुंचकर कियारा ने इस पर आए हुए कॉमेंट्स पढ़े। कियारा के एक फैन का कॉमेंट था, 2020 में बस यही एक चीज अच्छी हुई थी।


एक और सोशल मीडिया यूजर ने उनकी तस्वीर पर लिखा था, काश ये पत्ता बकरी खा जाती। ये कॉमेंट कियारा को कुछ पसंद नहीं आया और बोलीं मैं ऐसे कॉमेंट्स जानना तक नहीं चाहती। इसके बाद उन्होंने इस शूट के बारे में बताया।

कियारा ने बताया, मुझे पता नहीं ये कहां से कहां आया। डब्बू इस कॉन्सेप्ट के साथ आए। शूट खूबसूरती से किया गया था लेकिन हर किसी की हर चीज पर अपनी राय होती है। कियारा आडवाणी ने ये भी कहा कि कुछ मीम्स और ट्रोलिंग मजाक में होती है तो चल जाता है।

कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ रीसेंटली रिलीज हुई है। मूवी में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। सिड ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभाया है वहीं कियारा उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के रोल में हैं। फिल्म को काफी अच्छे रिव्यूज मिले हैं।

Share this story