सैफ अली खान के पुराने फ्लैट का किराया जान हो जाएंगे हैरान, 3 साल के लिए चढ़ाया किराए पर

सैफ अली खान

मुंबई: मुंबई के फॉर्चून हाइट्स वाले अपने पुराने फ्लैट को सैफ मुंबईअली खान ने किराए पर दे दिया है। अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान दूसरी प्रेगनेंसी के पहले इस फ्लैट पर रहते थे। जहांगीर के जन्म से पहले वह दूसरे घर में शिफ्ट हो गए थे। अब खबर मिल रही है कि उन्होंने अपने पुराने फ्लैट को किराए पर चढ़ा दिया है।

मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक इंडेक्सटैप डॉट कॉम ने एक रजिस्टर्ड रेंट एग्रीमेंट के डॉक्यूमेंट ऐक्सेस किए है। जिसके मुताबिक सैफ अली खान ने एसोसिएशन मीडिया एलएलपी की गिल्टी नाम की एक फर्म को ये फ्लैट किराए पर दिया है। फर्म ने यह डील साइन होने के दौरान पटौदी परिवार को ₹15 लाख रूपए भी दिए हैं।

बताया जा रहा है कि पहले सैफ अली खान का यह अपार्टमेंट 1500 वर्ग फुट का है। साथ ही साथ दो गाड़ियों के पार्किंग के लिए भी जगह है। इसे 3 साल के लिए किराए पर चढ़ा दिया गया है। फ्लैट का किराया हर साल बढ़ते रहेगा। पहले साल में हर महीने का किराया साढ़े 3 लाख होगा। जबकि दूसरे साल में यह किराया 3.76 लाख रूपए हो जाएगा। इसी तरह तीसरे साल में फ्लैट का किराया 3.87 लाख रुपए हो जायेगा।

बताया जा रहा है कि सैफ अली खान जल्द ही "भूत पुलिस" फिल्म में नजर आ सकते हैं फिल्म में सैफ अली खान के साथ अर्जुन कपूर, यामी गौतम, जैकलिन फर्नांडीस और अन्य कई बड़े किरदार नजर आएंगे। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

Share this story